IND VS AUS 3rd T20I : टीम इंडिया ने करीब 9 साल के बाद अपने घरों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को उड़ाई धज्जियां जीती टी20 सीरीज, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन।

Comments Off on IND VS AUS 3rd T20I : टीम इंडिया ने करीब 9 साल के बाद अपने घरों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को उड़ाई धज्जियां जीती टी20 सीरीज, जानिए कैसा रहा प्रदर्शन।

IND VS AUS 3RD T20I:

दरअसल आपको बता दूं कि कल यानी कि 25 September को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 सीरीज का मुकाबला होना था जी हां इस मुकाबले में भारतीय टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को बुरी तरह से पराजित किया।

दरअसल आपको बता दूं कि तीन मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2- 1 से हरा दी है आपको बता दूं कि तीसरा T20 मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को छह विकेट से हरा दिया।

करीब 9 साल बाद अपने घर में ऑस्ट्रेलियाई टीम को किया पराजित :

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज होनी थी जिसमें भारतीय टीम ने इस मुकाबला को अपने नाम कर लिया जी हां उन्होंने इस सीरीज को 2-1 से जीत ले ऐसा माना जाता है कि भारत में करीब 9 सालों के बाद अपनी जगह पर ऑस्ट्रेलियाई टीम से जीती है।

हालांकि आपको बता दूं कि भारतीय टीम ने यह मुकाबला अपने नाम कर लिया लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन शुरुआत में दिखाया। आपको बता दूं कि भारतीय टीम का शुरुआती काफी खराब थी लेकिन धीरे-धीरे भारतीय टीम ने संघर्ष किया और विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को इस मुकाम तक पहुंचाया।

आपको बता दूं कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हुई थी इसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 7 विकट गंवाकर 186 रन पर ढेर हो गए, जवाब में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 19.5 ओवर में 187 रन बनाकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को धूल चटा दी।

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपना अहम भूमिका निभाई उन्होंने मात्र 36 गेंदों पर 69 रन बनाकर टीम को अपना अहम योगदान दिया, इसके साथ ही विराट कोहली ने भी शानदार प्रदर्शन किया और विकेट को रोक कर रखा उन्होंने 48 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली, युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने 16 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद रहे।