IND VS AUS : ऑस्ट्रेलियाई टीमों की धड़कने बढ़ गई है टीम इंडिया में इनकी वापसी से जानिए क्या है खास।

IND VS AUS T20 series :

दरअसल आपको बता दूं कि 20 सितंबर से इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज होने वाली है ऐसे मैं आपको बता दूं कि इस T20 सीरीज पर भारत की निगाहें रहेगी क्योंकि वर्ष 2023 में वर्ल्ड कप होने वाला है इसलिए भारत के लिए यह T20 सीरीज काफी महत्वपूर्ण रहेगा।

आपको बता दूं कि इस T20 सीरीज में एक ऐसे खिलाड़ी का वापसी हुआ है जिसका रिकॉर्ड देखते हैं सदमे में है आस्ट्रेलिया की टीम जी हां आपको बता दूं कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंडिया टीम के धांसू गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है इनके प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलियाई टीम नतमस्तक हो जाते हैं।

वापसी से सदमे में आस्ट्रेलिया की टीम :

आपको बता दूं कि जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे अलंकी बताया जा रहा है कि अब वह ठीक है और भारत का आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टी-20 सीरीज में खेलेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन भी दिखाएंगे।

आपको बता दूं कि अगर जसप्रीत बुमराह के T20 इंटरनेशनल  कैरियर की बात करें तो इनका काफी शानदार प्रदर्शन रहा है जी हां आपको बता दूं कि जसप्रीत बुमराह ने इंटरनेशनल T20 में 11 पारियों में 15 विकेट चटका चुके हैं। साथ ही आपको बता दूं कि धातु गेंदबाज जसप्रीत बुमराह T20 इंटरनेशनल में बतौर भारतीय गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने में सक्षम गेंदबाज बने हैं। जसप्रीत बुमराह के इस प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलियाई टीम की धड़कने काफी बढ़ गई है।

आपको बता दूं कि T20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह के बाद अगर दूसरे नंबर की बात करें तो वह है रविंद्र चंद्र अश्विन जी हां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 टी20 इंटरनेशनल पारियों में 10 विकेट चटका चुके हैं वहीं अगर रविंद्र जडेजा की बात करें तो इनका भी खतरनाक प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.