ICC T20 RANKINGS: एशिया कप के बाद विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार ने अपने रैंक में मारी लंबी उछाल, जानिए कौन किस स्थान पर है।

Comments Off on ICC T20 RANKINGS: एशिया कप के बाद विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार ने अपने रैंक में मारी लंबी उछाल, जानिए कौन किस स्थान पर है।

T20 रैंकिंग में बड़ी बदलाव :

 

दरअसल आपको बता दूं कि एशिया कप के बाद T20 रैंकिंग में भारतीय टीम का स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार ने T20 रैंकिंग में बड़ी बदलाव कर दिया है जी हां आपको बता दूं कि बीते दिन एशिया कप में भले ही भारतीय टीम को हार मिली लेकिन दोनों ही खिलाड़ी ने काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया और T20 रैंकिंग में दोनों ने बड़ा फेरबदल कर दिया है।

दरअसल आपको बता दूं कि एशिया कप में भले ही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया जी हां आपको बता दूं कि विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार ने काफी शानदार प्रदर्शन किया इसके बाद से आईसीसी T20 इंटरनेशनल रैंकिंग में बड़ा बदलाव देखने को मिला।

आईसीसी T20  मेंस में विराट कोहली का स्थान :

आपको बता दूं कि विराट कोहली ने एशिया कप होने से पहले आईसीसी T20 रैंकिंग में 29 में स्थान पर थे और एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने की वजह से इनकार अंक सीधे 15 वां स्थान पर आ गया है जी हां आपको बता दूं विराट कोहली एशिया कप में शानदार मूड में दिख रहे थे इन्होंने आखिरी मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना 71 वां शतक जड़ दिया इसके साथ ही आपको बता दूं कि एशिया कप 2022 में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी मिले।

 भुवनेश्वर कुमार का क्या है स्थान आईसीसी T20 रैंकिंग में  :

दरअसल आपको बता दूं कि एशिया कप 2022 में भले ही भुवनेश्वर कुमार ने शुरुआत में अपना अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिखाया लेकिन उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन दिखाकर आईसीसी T20 रैंकिंग में अपना नंबर 7 पर आ गया जी हां आपको बता दूं कि अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में इन्होंने अपने नाम से पांच विकेट किए जी हां आपको बता दूं कि आईसीसी T20 रैंकिंग में भुवनेश्वर कुमार पहले 11 नंबर पर था लेकिन अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से यह नंबर 7 पर पहुंच गई।