फेसबुक और ट्विटर चलाने वाले हो जाए सावधान :

दरअसल आपको बता दू अभी सोशल मीडिया का जमाना आ गया, ऐसे में अभी बहुत सारे लोग सोशल मीडिया जैसे फेसबुक , ट्विटर बगैरा पर जमकर डटे रहते है और बहुत सारे आलतू फालतू का पोस्ट करते रहते है कभी कभी तो लोग ऐसे पोस्ट कर देते है की उनको जेल जाने का नौबत आ जाता है

दरअसल आपको बता दू की अभी बहुत सारे लोग सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर वगैरा पर काफी एक्टिव रहते है ऐसे मे ये लोग कभी कभी इस तरह का भी पोस्ट करते रहते है जिससे इनको कानून के तहत जेल भी हो जाती है।हालांकि भरता के संविधान में बोलने की आजादी है लेकिन आपको इस चीज का ध्यान रखना होगा कि आपके बोलने से किसी जाति धर्म इत्यादि का अपमान ना हों, नही तो आपको कानून के अनुसार जेल जानी पड़ेगी।

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव लोग ये गलती ना करे।

आप सभी सोशल मीडिया जैसे फेसबुक ट्विटर वगैरा चलाने वाले लोगो को बता देता हु की कुछ इस तरह का पोस्ट ना करे जिससे लोगो में नफरत फैले, साथ ही अपलोग जाती धर्म से जुड़े हुए पोस्ट ना डाले क्युकी इससे लोगो में आक्रोश आ जाता है इसके साथ साथ आप सभी सोशल मीडिया चलाने वाले को बता दू की आप इस तरह का पोस्ट ना डाले जिससे किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे।

दरअसल आपको बता दूं धार्मिक स्थल,जाती धर्म, इस टाइप के पोस्ट को न ही शेयर करे और ना ही उसमे कुछ फालतू का कमेंट करे इन सभी से अपलोगो को बचना चाहिए ।

आपको बता दू की जितने भी यूजर्स सोशल मीडिया जैसे फेसबुक ट्विटर वगैरा चलाते है ओ सभी पोस्ट करते समय अपनी भाषा का भी ध्यान रखना, की आपके भाषा से की किसी को ठेस न पहुंचे। आप सभी यूजर्स को इस बात का ध्यान रखना होगा कि देश की मर्यादा को ठेस न पहुंचे।

Author

Write A Comment