2024 में पीएम पद के लिए अमित शाह साफ साफ कह दिया, की कौन होंगे बीजेपी का उम्मीदवार :

दरअसल आपको बता दूं की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाली है जिसमे आपको बता दू की बीजेपी का चेहरा कौन बनेगा, इसको लेकर केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक के आखरी दिन देश भर से आए करीब 600 से ज्यादा प्रतिनिधियों के सामने  बीजेपी की ओर से 2024 में पीएम पद के उम्मीदवार के चेहरा को स्पष्ट करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से पीएम पद का उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जी ही होंगे। साथ ही इस बात का भी जिक्र के दिया की आगामी विधानसभा चुनाव 2025 में भी बीजेपी जेडीयू के साथ ही चुनाव में उतरेगी।

दरअसल आपको बता दू की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से ही अपना मजबूती दिखा रही है इसी बीच केंद्रीय मंत्री अमित शाह जी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का चेहरा साफ कर दिया है उसने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम पद का उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जी ही रहेंगे , और अपने समस्त बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील भी की है की 2024 में माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी को फिर से पीएम बनाएंगे।इस बात की जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह जी दी है।

अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह जी ने बताया की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए अमित शाह जी ने अपने समस्त बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है आपलोग अपने बूथ स्तर पर दलित, आदिवासी, और अन्य पिछड़ा वर्ग जैसे लोगो को मोदी जी के राजनैतिक समर्थन को लेकर जागरूकता को बढ़ाए।

दरअसल आपको बता दू की 2019 के लोकसाभा चुनाव में  बीजेपी ने अपना शानदार जीत हासिल की ,लगभग 300 से अधिक सीट पर कब्ज़ा कर लिया था अब अभी से ही बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति ककी तैयारी में एक जुट हो गए है।

 

 

Author

Write A Comment