वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन पहुंची सब्जी मंडी ,महंगाई पर कहीं बड़ी बात जानिए क्या है खास।

Comments Off on वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन पहुंची सब्जी मंडी ,महंगाई पर कहीं बड़ी बात जानिए क्या है खास।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची सब्जी मंडी :

दरअसल आपको बता दूं कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को चेन्नई के मायलापुर के सब्जी मंडी का भ्रमण किया इस भ्रमण में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने सब्जी बेचने वालों से सब्जियां खरीदी और किसके साथ हैं और वहां के स्थानीय लोगों के साथ कुछ बातचीत भी की।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक स्ट्रीट वेंडर से सब्जी खरीदने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया इस दौरान उन्होंने सब्जी बेचने वालों के साथ जो बातचीत की थी वह बात इस वीडियो में रिकॉर्ड हुई है जिस वीडियो को इन्होंने वायरल किया है।

निर्मला सीतारमण ने वीडियो किया शेयर :

दरअसल आपको बता दूं कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि वित्त मंत्री ने सब्जी की खरीदारी कर रही है और उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ कुछ बातचीत भी की है इस वीडियो में यह दिखाई दे रहा है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने करेले की खरीदारी कर रहे हैं।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने महंगाई पर कहीं यह बात :

दरअसल आपको बता दूं कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस वीडियो में दिखाया गया है कि उन्होंने सब्जी की खरीदारी कर रहे हैं और वहां के स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की जिसमें महंगाई को लेकर उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार महंगाई को 4 फ़ीसदी से नीचे रखने का हर संभव प्रयास कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने महंगाई को कम रखने के लिए हर तरह के कदम उठा रहे हैं जिससे लोगों को जरूरतमंद की जो उचित मूल्यों पर मिल सके इसके लिए केंद्र सरकार ने हर संभव प्रयास जारी रखा है इसके साथ ही आपको बता दूं कि महंगाई बढ़ने से जुड़े सवालों पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जवाब देते हुए बताया कि जहां तक महंगाई की सवाल है तो मैंने संसद में इस मुद्दों जुड़े सभी सवालों का जवाब मैंने दिया है।

इन्होंने बताया कि महंगाई को कम करने के लिए सरकार की तरफ से कदम उठाई जा रही है और हर संभव प्रयास कर रही है सरकार की महंगाई कम हो सके जिससे आम लोगों को किसी भी तरह की समस्याएं ना आए इसके लिए सरकार आप लोग के सेवा में सदैव तत्पर हैं।