बड़ी ख़बर: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ पहली बार जाएंगे सीएम नीतीश कुमार, जनता दरबार।

Comments Off on बड़ी ख़बर: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ पहली बार जाएंगे सीएम नीतीश कुमार, जनता दरबार।

नीतीश नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव जाएंगे जनता दरबार : 

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से आज पहली बार जनता दरबार का आयोजन हो रही है जी हां आपको बता दूं कि पहले से भी नीतीश कुमार जी अपना जनता दरबार लगाते थे लेकिन जब से एनडीए से हटकर महागठबंधन के साथ सरकार बनाई है तब से जनता दरबार का आयोजन नहीं हुआ था।

ऐसी मैं आपको बता दूं कि आज महागठबंधन में सरकार बनने के बाद पहली बार जनता दरबार में नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे और खास बात यह है कि इनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी जनता दरबार में उपस्थित रहेंगे।

आपको बता दूं कि सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आज पहला दिन है जब दोनों  साथ – साथ  जनता दरबार में दिखेंगे।

आपको बता दूं कि इससे पहले यानी कि वर्ष 2015 में जब महागठबंधन की सरकार बनी थी उस समय से जनता दरबार कार्यक्रम को बंद कर दिया गया था और तब से बिहार में लोक शिकायत निवारण कानून लागू किए गए थे लेकिन अब नीतीश कुमार जी ने जनता दरबार कार्यक्रम को पुनः चालू कर दिया है

इससे जनता का भला होगा और जनता फेस टू फेस अपना प्रस्ताव रख सकेंगे और अपना शिकायत मुख्यमंत्री जी को सौंप सकेंगे आपको बता दूं कि यह जनता के हित के लिए बहुत ही अच्छा कदम सीएम नीतीश कुमार जी ने उठाया है।

आपको बता दूं कि 5 अगस्त यानी कि सोमवार के दिन यानी कि सप्ताह का पहला सोमवार के दिन सीएम नीतीश कुमार ,गृह विभाग ,राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, कारा विभाग, मध्य निषेध विभाग, निगरानी विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग और सामान प्रशासन विभाग इन सभी से जुड़े हुए जानकारी पर सुनवाई करेंगे।

आपको बता दूं कि इस जनता दरबार में सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे यह पहली बार हो रही है।