बजाज ने लॉन्च की भारत की सबसे कम कीमत की USB चार्जर से लैस नई बाइक ,जानिए फीचर्स और कीमत।

बजाज ऑटो ने लंच किया बेहद कम कीमत में यूएसबी चार्जर बाइक :

दरअसल आपको बता दूंगी बजाज ऑटो की तरफ से बेहद कम कीमत और काफी अच्छी फीचर्स के साथ यूएसबी चार्जर से लैस बाइक लॉन्च किया है आपको बता दो बजाज ऑटो ने सिटी बाइक के इंजन पावर को बढ़ाया है इसके साथ ही उन्होंने 125cc के साथ महज  ₹71345 में पेश करने वाले हैं।

आपको बता दूं कि बजाज सीटी 125x भारत में सबसे सस्ती 125cc बाइक बन चुकी है और खास बात यह है कि इनका प्राइस भी बेहद ही चिप रखा गया है दरअसल आपको बता दूं कि इस बाइक काम कंपेयर हौंडा शाइन और हीरो सुपर स्प्लेंडर से की जा रही है लोगों के लिए या बाइक काफी शानदार रहेगा चीप रेट में काफी अच्छी फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुई है।

जानिए कितने कलर में उपलब्ध होंगे बाइक :

दरअसल आपको बता दूं कि बजाज की तरफ से इस बाइक को तीन ऑप्शन में मार्केट में लांच किया गया है और बात करें तो रेड डिकल्स के साथ एनोवी ब्लैक ,ब्लू डेकल्स के साथ एनोवे ब्लैक, और ग्रीन डिलक्स के साथ एनवी ब्लैक इन कलर के साथ इन बाइक को मार्केट में लॉन्च किया गया है।

दरअसल आपको बता दूं कि क्या बाइक कम कीमत में काफी शानदार फीचर के साथ मार्केट में उपलब्ध हो गई है करीम के पावर की बात करें तो या कंप्यूटर मोटरसाइकिल में 124 सीसी एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है इसके साथ ही आपको बता दूंगी क्या बाइक 10.9PS और 11Nm का टॉर्क पैदा करती है।

इसके साथ ही आपको बड़ी खबर और बता दूं कि कंपनी ने पुणे की टू व्हीलर ने एक नई 3:30 सौ सीसी बाइक की टेस्टिंग शुरू कर दी है इस बाइक को ट्रायंफ के साथ डेवलप किया जाएगा। ओके यह मॉडल अगले वर्ष तक मार्केट में आने की बात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.