तेजस्वी यादव ने भाजपा पर किया पलटवार, कहा-चाय बेचकर खुद बने पीएम और MBA पास युवा अभी तक बेच रहे हैं चाय।

Comments Off on तेजस्वी यादव ने भाजपा पर किया पलटवार, कहा-चाय बेचकर खुद बने पीएम और MBA पास युवा अभी तक बेच रहे हैं चाय।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना:

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आरजेडी के दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन जिसमें लालू प्रसाद यादव को 12 वीं बार आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया इसके साथ ही लालू प्रसाद यादव को राजनीतिक स्वीकृति के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रमाण पत्र भी दिया गया।

आपको बता दूं कि आरजेडी के दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन ही बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला किया उन्होंने बीजेपी को बताया कि इनको सिर्फ धर्म की राजनीति करने आती है देश की स्थिति क्या है इन से इन्हें कोई मतलब नहीं है इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को कह दी बड़ी बात :

दरअसल आपको बता दूं कि आरजेडी के दो दिवसीय बैठक में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ी बात कह दी उन्होंने बताया कि लोग चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन जाते हैं और देश की युवा एमबीए करके अभी तक चाय बेचने पर मजबूर ही है यही हमारी देश की हालात।

इसके बाद उन्होंने बताया कि बीजेपी को राजनीति में सिर्फ इतना ही मालूम है कि हिंदू-मुस्लिम करके राज करो इनका कहना है कि मुसलमान दुकानदारों से सामान मत खरीदो, ऐसे लोगों की मानसिकता को नहीं बदला जा सकता है आपको बता दूं कि तेजस्वी यादव ने बताया कि हम लोग जो डीजल पेट्रोल का खरीदारी करते हैं वह भी किसी देश से ही आता है और ऐसा देश से आता है जहां पर ज्यादातर मुस्लिम रहते हैं ऐसी में भारतीय जनता पार्टी के लोगों को डीजल पेट्रोल भी लेना बंद कर देना चाहिए।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तेजस्वी यादव ने क्या कहा

दरअसल आपको बता दूं कि वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव होना है इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बताया कि हम लोग पूरी तरह से तैयार हैं बीजेपी से टक्कर लेने के लिए बीजेपी को हराने के लिए हमें जितनी लड़ाई लड़नी पड़े हम लड़ेंगे, उन्होंने युवाओं को आगाह करते हुए बताया कि बीजेपी से आप लोग सतर्क रहें ,इनके झांसे में ना आए।