डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार स्ट्रीमर पर बैठकर गए राघोपुर ,जानिए क्या है खास

Comments Off on डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार स्ट्रीमर पर बैठकर गए राघोपुर ,जानिए क्या है खास

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार गए हैं राघोपुर?

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार की राजनीतिक में काफी बेहतरीन देखने को मिल रही है जी हां आज से कुछ दिन पहले सीएम नीतीश कुमार बीजेपी के गठबंधन से बिहार में सरकार बनाए थे लेकिन कुछ आपसी मामलों की वजह से उन्होंने गठबंधन से नाता तोड़ लिया और महागठबंधन के साथ फिर से अपनी सरकार बनाई है इसको लेकर राजनीतिक में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है।

आपको बता दूं कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने कल यानी की सोमवार के दिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी के साथ राघोपुर प्रखंड स्थित रुस्तमपुर गांव पटना से स्टीमर के माध्यम से पहुंचे हैं।

पूर्व विधान पार्षद भोला राय को श्रद्धांजलि दी :

दरअसल आपको बता दूं कि मैं कल सोमवार के दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी पूर्व विधान पार्षद भोला राय को श्रद्धांजलि देने आए थे जी हां आपको बता दूं कि श्रद्धांजलि देकर लौटते समय उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की और इस बातचीत में उन्होंने जेपी आंदोलन की चर्चा की।

जेपी आंदोलन का भी चर्चा हुआ :

दरअसल आपको बता दूंगी सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के माध्यम से बताया कि वर्ष 1975 ईस्वी में मैं जेपी के साथ नाव के माध्यम से यहां आया था उस समय मेरी उम्र मात्र 24 साल थी इसके साथ ही सीएम ने कहा कि जब मैं यहां आया था उस समय यहां पर एक कार्यक्रम चल रहा था कई घंटों तक या रहे थे उसी समय से भोला बाबू के साथ मेरा अच्छा संबंध बना था मुख्यमंत्री ने कहा कि भोला राय का साफ तौर पर संबंध जेपी मूवमेंट से था।

बाढ़ और सुखार को लेकर क्या कहें :

दरअसल बाप को बता दूं कि जब सीएम साहब से बाढ़ और सूखा है जैसी बातें पर चर्चा हुआ तो उन्होंने बताया कि हम लोग अलर्ट है।।

कोई आपको बता दो कि मुख्यमंत्री जी के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी और जदयू के प्रदेश अध्यक्ष  उमेश सिंह कुशवाहा, वैशाली की विधायक सिद्धार्थ पटेल भी मौके पर मौजूद थे राघोपुर पहुंचते हैं चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे से राघोपुर गूंजने लगा।