क्या चिराग पासवान केंद्र में बनेंगे मंत्री? खुद सामने आकर क्या स्पष्ट जानिए क्या है खास।

क्या चिराग केंद्र में बनेंगे मंत्री :

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार की राजनीतिक काफी ढोलम ढोल दिख रही है जी हां अभी चिराग पासवान को लेकर बिहार के राजनीतिक में ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जी हां बीजेपी इधर चिराग पासवान को भाजपा में मिलाने का संयंत्र रही है तो ऐसे में लोगों का मानना है कि क्या चिराग पासवान फिर से बीजेपी में जाएंगे मंत्री बनने इस बात को लेकर जमुई के सांसद चिराग पासवान ने खुद सामने आकर स्पष्ट किया।

चिराग ने  मध्यावधि चुनाव को दिया संकेत :

दरअसल आपको बता दूं कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान जी ने गुरुवार को राजगीर के राजगीर के अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में प्रशिक्षण लेने आए हैं राजभर के कार्यकर्ताओं से अपील किया कि आप लोग अपने मेहनत में लग जाएं बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होने की घोषणा हो सकती है।

आपको बता दूं कि बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में मध्यावधि चुनाव को लेकर अपने कार्यकर्ताओं को सजग रहने की सलाह दी है जी हां उन्होंने बताया है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव होने की संभावनाएं लगभग तय हो गई है।

इसके साथ ही आपको बता दूं कि चिराग पासवान ने बताया कि हमारी पार्टी खराब दौर से गुजर कर अब मजबूती स्थिति में पहुंच चुकी है इसलिए अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आप लोग एकजुट होकर अपने मेहनत में लग जाएं,चिराग पासवान ने मंत्री बनने को लेकर भी स्पष्ट किया।

मंत्री बनने को लेकर चिराग ने किया स्पष्ट :

दरअसल आपको बता दूं कि चिराग पासवान को लेकर बिहार में कई तरह की बातें सामने आ रही है जी हां इधर कुछ लोगों का कहना है कि चिराग पासवान को बीजेपी मंत्री पद का प्रलोवन देकर फिर से बीजेपी में मिला रहे हैं, इससे लोगों में चर्चा का विषय बना है कि क्या सही में चिराग फिर से जायेंगे बीजेपी में।

दरअसल आपको बता दूं कि चिराग पासवान को बीजेपी में फिर से मंत्री बनने को लेकर इन्होंने खुद सामने आकर स्पष्ट करते हुए बताया कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं कि मैं मंत्री बन रहा हूं ऐसा कुछ भी नहीं है मुझे कोई लालच देकर बलगला कर मेरा यूज नहीं कर सकता है मेरे रगों में ऐसे नेता का खून है जो हमेशा दलित और जरूरतमंदों के साथ खड़ा रहे हैं इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर जनता मालिक का सपोर्ट रहा तो मैं बिहार की सत्ता में जरूर ही आऊंगा और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट करके रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.