कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत और इंग्लैंड का मैच हुआ ड्रॉ :

दरअसल आपको बता दूं कि अभी कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 इंग्लैंड के बर्मिंघम में चल रही है आपको बता दू की मैच चौथे दिन भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पूल बी के मैच में इंग्लैंड से 4-4 से ड्रॉ खेला है आपको बता दू की भारतीय टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स में इस बार अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहा है वही भारत का स्टार स्क्वॉश प्लेयर सौरव घोषाल ने मेंस सिंगल के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं

दरअसल आपको बता दू इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय टीम का बेहतरीन प्रदर्शन दिखने को मिल रहा है अगर बात करे भारतीय महिला टीम का तो इसने भी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाई है आपको बता दूं की भारतीय महिला टीम ने लॉन बॉल में अपना पहला पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। वही बात करू तो जूडो में सुशीला देवी की तो इसने भी अपना मेडल पक्का कर लिया है।वही आपको बता दू की भारतीय महिला टीम ने क्रिकेट में भारत में पाकिस्तान को हराया है। वही बॉक्सिंग का बात करू तो अमित पंघाल ने क्वाटर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

जानिए भारतीय टीम का स्क्वॉश में क्या है स्थिति

दरअसल आपको बता दू की अभी कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 चल रहा है जिसमे भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन दिखने को मिल रहा है ऐसे में बात करे भारत के सुपर स्टार स्क्वॉश खिलाड़ी सौरव घोषाल की तो इसने मेंस सिंगल में सेमीफाइनल तक अपना स्थान पक्का कर लिया है इसने स्कॉटलैंड के ग्रेग लोभान को 11-5 7-11 11-8 11-13 से हराया है अब इसने फाइनल में प्रवेश करने के लिए न्यूज़ीलैंड के टॉप सीड पॉल कॉल से होगी ।

जानिए भारतीय टीम का टेबलटेनिस में क्या स्थिति

दरअसल आपको बता दू की भारतीय टीम ने इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में अपना दबदबा कायम रखा है बात टेबल टेनिस की तो आपको बता दू की तो भारत ने सेमीफाइनल मैच में  नाइजीरिया को हरा कर अपना एक मेडल पक्का कर लिया है ।

Author

Write A Comment