अगर इस आयल का प्रयोग करते है तो आयेंगे नए बाल :

दरअसल आपको बता दू की आजकल हमारे लाइफस्टाइल में अगर सबसे ज्यादा रोल माना जाए तो बाल का ही होता है, बहुत सारे लोगो के शरीर में बाल नहीं रहने से या फिर काम रहने से उनका पर्सनेलिटी में कमी दिखने लगता है।

बहुत सारे लोग इस तरह के भी है जिनका शुरू में बाल था लेकिन कुछ समय बाद उनके सर से बाल झड़ने, या फिर टूटने लगते है जिस से उनके सर में बाल की मात्रा कम हो जाती है जिसके वजह से उनका स्मार्टनेस में कमी खिलने लगता है।जिससे लोगो को कही जाने में भी शर्मिंदगी होने लगता है ऐसे में आज उनलोगो को कुछ टिप्स दिया जाता है एक्सपर्ट की ओर से।

जानिये एक्सपर्ट ने क्या कहा :

दरअसल आपको बता दू की आजकल बहुत सारे लोगो का बाल झरने लगा है जिसका वजह ये भी होता है वायु प्रदूषण,गंदा पानी सा सेवन करना, जंक फ़ूड का सेवन करना ईटीसी , आपको बता दू की आपको बालों का मेंटिनेंस करना ही पड़ेगा अगर इन सभी समस्याओ से बचना चाहते है तो।

बालों को पोषण नियमित तौर पे  देना ही पड़ेगा अगर आप चाहते है की बालों को टूटने या फिर झड़ने से बचाएं, आपको बता दू की जिन लोगों को बाल झरने या फिर टूटने जैसी समस्यओ आता है तो उनको गंजेपन जैसा फीलिंग आने लगता है जो काफी बेकार महसूस होता है।

अगर आप भी चाहते है नए बालों को उगाए तो इसका यूज करे :

अगर आप भी बाल झरने जैसे समस्या से पिरित है तो आपको बता देता हु की हमारे एक्सपर्ट का मानना है की अगर जिलोगो का बाल झरता है या फिर टूटता है तो इनलोगो नई बालों उगने के लिए इनको बादाम के ऑयल का सेवन करना बेहद ही फायदेमंद होगा । क्योंकि बादाम के ऑयल में विटामिन ई पाई जाती है जो बालों के लिए काफी फायदेमंद होता है।

Author

Write A Comment